image source official ullu company

 ullu digital ,ullu app mod apk,how to watch ullu app free and ullludigital upcoming ipo.

उल्लू अप्प ने किया धमाल लॉन्च करेगी अपना आईपीओ।

ullu digital

उल्लू वेबसाइट ने भारत की युवा जनता को आकर्षित करने के लिए योनिक भारतीय सामग्री प्रदान की है। चलो, पहले उल्लू वेबसाइट के बारे में चर्चा करें। उन्होंने निम्नलिखित बातों को पसंद और नापसंद करने के लिए बनाया है।

  1. पॉइंट विवरण
    अभिनेत्री चयन उल्लू ने अच्छे रूप और अभिनय क्षमता वाली अभिनेत्रियों को भर्ती किया है, जिससे सामग्री को प्रीमियम बनाया जा सकता है।
    कथा और योनिक दृश्यों का मिश्रण उल्लू ने कहानी और योनिक दृश्यों दोनों पर ध्यान केंद्रित किया है, जो उनकी सामग्री को अधिक रुचिकर बनाता है।
    ALT बालाजी की नकल वे ALT बालाजी को नकल करने का प्रयास कर रहे हैं, जिससे वे उसके सफलता की तरफ अग्रसर हो सकें।
    एक्सपोज़र की कमी उल्लू में अभिनेत्रियों का एक्सपोज़र कम है जो फ्लिज मूवी की तुलना में कम होता है।

ullu app mod apk

आपने अनेक ऐप्स देखे होंगे जहां आप मुफ्त मूवी और टीवी शो कंटेंट एक्सेस कर सकते हैं। नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, डिज़्नी हॉटस्टार और अन्य कई प्लेटफ़ॉर्म इसके लिए उत्कृष्ट विकल्प हैं। इन सभी प्लेटफ़ॉर्मों के अलावा, लोगों को एक नई उपकरण की आवश्यकता है जिसका नाम है उल्लू ऐप। click on given link

https://apkgods.co/ullu-apk/   

image source official ullu company

how to watch ullu app free

पहले सबसे पहले, आपको अपने स्मार्टफोन से वर्तमान माइनक्राफ्ट गेम को अनइंस्टॉल करना होगा। फिर नीचे दिए गए डाउनलोड लिंक से Ullu Mod Apk डाउनलोड करें।

https://apkgods.co/ullu-apk/ 

Ullu Mod Apk फ़ाइल को डाउनलोड करने के बाद, अपने एंड्रॉइड सेटिंग्स > सुरक्षा में जाएं। यहाँ, ‘अज्ञात स्रोतों’ ऑप्शन को चालू करें जो तीसरे पक्ष के ऐप्स को स्थापित करने की अनुमति के लिए पूछता है। इसे सक्षम करें। अब, डाउनलोड फ़ोल्डर में वापस लौटें और Ullu Mod Apk फ़ाइल पर क्लिक करें ताकि स्थापना शुरू हो सके। मजा करें!

डायरेक्ट वेबसाइट पर जा कर चेक करे ————-   ulluuncut.xyz

image source official ullu company
image source official ullu company

 

ullludigital upcoming ipo

उल्लू डिजिटल ने पूंजी बाजार नियामक अंतरिम प्राथमिक ड्राफ्ट पेपर्स को जमा किया है, जिसके माध्यम से वह प्रारंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव (आईपीओ) के माध्यम से निधि उठाने की योजना बना रही है। इस छोटे और मध्यम आय की व्यावसायिक इकाई (एसएमई) के सार्वजनिक आवंटन में कंपनी के ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रोस्पेक्टस (डीआरएचपी) के अनुसार, एक तो नया प्रस्तुत के रूप में उपयोगी होता है। 62,62,800 इक्विटी शेयर जिनका मूल्य 10 रुपये प्रति शेयर है।

आईपीओ में कोई ऑफर-फॉर-सेल (ओएफएस) घटक नहीं है। उल्लू डिजिटल ने इस समस्या में बाजार निर्माता के लिए 3,15,600 इक्विटी शेयर की एक हिस्सा आरक्षित किया है, जिनका मूल्य प्रति शेयर 10 रुपये है। for more information plz click on the given link

https://www.livemint.com/

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *